मायानगरी

जब दोबारा शादी करने को बोलीं करीना, तो उड़ गए सैफ के होश, रात भर नहीं आएगी नींद

करीना कपूर खां शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां भी है। आपको लग रहा होगा कि ये हम आपको क्यों बता रहे हैं क्योंकि ये तो आप जानते ही हैं, मगर शायद करीना ये भूल गई थी और उनमें दोबारा शादी करने की चाहत जाग उठी थी। इतनी ही नहीं उन्होंने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से भी कहा कि उन्हें शादी करनी है। मगर इसी बीच मानुषी ने याद दिलाया है कि आप तो पहले से ही शादीशुदा हैं। ये सब सुनकर सैफ के रातों की नींद उड़ गई होगी। मगर चलिए बताते हैं आपको पूरा मसला क्या है…?

वीडियो हो रहा वायरल

इन दोनों की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है, मगर घबराइए नहीं इसमें रियल कुछ नहीं है बल्कि ये तो एक विज्ञापन की वीडियो है। वीडियो में मानुषी करीना से अपनी शादी का प्लान शेयर कर रही हैं। इस विज्ञापन में करीना और मानुषी एक शादी समारेह में दिखाई दे रही हैं, तभी बेबो उनसे पूछती हैं कि तुम्हारी शादी कैसे होगी?

ऐसे चाहती है छिल्लर अपनी शादी

इसका जवाब मानुषी ने इतनी खूबसूरती से दिया कि करीना को फिर से शादी करने की इच्छा होने लगी। शादी समारोह के दौरान मानुषी, करीना से कहती हैं कि, “वैसे खाना तो अच्छा लग रहा है।” इस पर करीना जवाब देते हुए कहती हैं कि, “अगर शादी बोरिंग हो तो खाना अच्छा ही लगता है।” तभी वह मानुषी से उनकी शादी का प्लान भी पूछ लेती हैं। वह करीना को बताती हैं कि उनकी शादी किसी बड़े त्यौहार की तरह होगी। खुशियों और रंगो से बनी हुई।

छिल्लर ने दिलाया याद शादीशुदा हैं आप बेबो

मानुषी आगे कहती हैं कि, उनकी शादी नाच-गाने और हंसियों से मिली हुई होगी। तभी करीना, मानुषी की बातें सुनकर इतनी उत्साहित हो जाती हैं कि वह कह देती हैं कि, “मुझे भी शादी करनी है।” लेकिन तभी मानुषी उन्हें याद दिलाती हैं, “पर आपकी तो पहले ही हो चुकी है ना।’

करीना कपूर और मानुषी छिल्लर दोनों ही इस एड वीडियो में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। करीना जिस वीडियो में शादी करने की बात कर रही हैं, दरअसल वह एक मालाबार गोल्ड ज्वैलरी ब्रांड का प्रमोशनल ऐड है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने वर्ष 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से गुपचुप शादी रचाकर सभी को हैरान कर दिया था। इन्हें इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक कहा जाता है और अब दोनों तैमूर के माता पिता है।

 

Back to top button