मायानगरी

आग में झुलसा करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस, भारी नुकसान की खबर

करण जौहर

बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोडूसर  करण जौहर को लेकर एक बुरी खबर आयी है। बता दें कि बीती रात करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बीती रात लगी आग के बाद भारी नुकसान हो गया ।  उनका ये प्रोडक्शन हाउस गोरेगांव, मुंबई में बना हुआ है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 30 अप्रैल की रात दो बजकर 30 मिनट के आसपास धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी. इसे वहां मौजूद किताबें, कास्ट्यूम, प्रॉप सब जलकर खाक हो गए हैं।

मीडिया की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बताते चले  धर्मा प्रोड्क्शन के गोडाउन में सबसे पहले आग लगी। इसके बाद तीसरे फ्लोर तक आग तेजी से फैल गई। हादसे की खबर मिलते ही 12 दमकल की गाड़‍ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मिली जानकारी  के मुताब‍िक गोरेगांव के कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित धर्मा प्रोडक्शन्स के गोदाम में 30 अप्रेल की रात दो बजकर 30 मिनट के आसपास धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी। ये आग पहले माले पर लगी और तेजी से फैलकर दूसरे और तीसरे फ्लोर तक जा पहुंची. ये लेवल 3 फायर थी जिसमें बिल्डिंग को काफी नुकसान हुआ।

गोडाउन में धर्मा प्रोडक्शन की पुरानी और अपकम‍िंग फिल्मों के कास्ट्यूम स्टोर में रखे थे। लेकिन आग लगने के बाद सब कुछ जलकर खाक हो जाने की बात कही जा रही है। इस दर्दनाक घटना की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस हादसे के बाद ये डर है कि आने वाली फिल्मों से जुड़ी चीजें आग में खत्म हो गई होंगी। करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में लगी आग की वजह से पूरी टीम बहुत अपसेट है।

Back to top button