मायानगरी

करण जौहर के जन्मदिन पर सबसे बड़ा तोहफा NetFlix ने दिया है, जानिए क्या ?

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक राइटर और एक्टर करण जौहर  के जन्म दिन पर इंडस्ट्री के सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दीं.करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर वेब सीरीज की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी नेटफ्लिक्स ने उनके साथ साझेदारी की घोषणा की है. ये पहला मौका है, जब करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन वेब सीरीज के निर्माण में कदम रखेगी.

आजकल हर किसी पर वेब सीरीज का खुमार छाया हुआ है। शॉर्ट फिल्मों को लेकर इन दिनों लोगों में क्रेज ज्यादा देखने को मिलता है। लोग सोशल मीडिया पर नई और छोटी स्टोरीज को देखना काफी पसंद करने लगे हैं।

इस साझेदारी को लेकर बहुत कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन करण जौहर की कंपनी के सूत्रों के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच दस वेब सीरीज बनाने का समझौता हुआ है। सूत्रों के मुताबिक तीन वेब सीरीज के लिए प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी मिल चुकी है। ये सीरीज इस साल जुलाई में सेट पर जाएगी और इस साल के अंत तक इसकी स्ट्रीमिंग शुरु हो जाएगी।

करण जौहर को लेकर एक और खबर मिली है कि उनके निर्देशन में शुरु होने जा रही मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त की शूटिंग टल गई है। ये पहले जून में शुरु होनी थी, लेकिन कई दिनों से धर्मा प्रोडक्शन से संकेत मिल रहे थे कि इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है की कलंक को मिली असफलता के बाद करण की कंपनी एक और पीरियड फ़िल्म को लेकर सजग रहना चाहती है।इस फ़िल्म के सितारों की टीम में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, जाह्नवी कपूर हैं।

Back to top button