क्राइम

रॉन्ग नंबर से प्यार की शुरुआत, शादी का वादा कर बनाए संबंध, जब हुई प्रेग्नेंट…

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

बताते चले ये मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से सामने आया  है. जहा एक रॉन्ग नंबर से बात बढ़ी और धीरे-धीरे प्यार  की शुरुआत हुई. आरोपी ने युवती से शादी करने का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब युवती प्रेग्नंत हो गई तो आरोपी ने बात करना ही बंद कर दिया. जब  युवती ने उस युवक का पता लगाया तो युवक के पहले से शादीशुदा होने की बात सामने आई.

जानिए क्या है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले  ये मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले  के ग्राम व्यासकोगेरा निवासी 22 वर्षीय युवती के पास मोबाइल पर मई 2018 में नरहरपुर विकासखंड के ग्राम बादल के आनंद सिंह कुंजाम 27 वर्ष का फोन आया जो गलती से लग गया था. इससे पहले तक दोनों कपल के बीच कोई जान-पहचान नहीं थी. रॉन्ग नंबर के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. युवक लडकी से उसके गांव  मिलने भी आने लगा. सितंबर से दिसंबर 2018 तक शादी करने का झांसा देकर युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया.

युवक पहले से शादीशुदा और दो बच्चे भी, गिरफ्तार
बताते चले जब युवती ने जाँच पड़ताल की तो पता चला की युवक न केवल विवाहित था बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं युवती अपने परिजनों के साथ कांकेर थाना पहुंची तथा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

 

Back to top button