मायानगरी

आलिया के साथ तुलना पर पूछा गया सवाल, कंगना ने बोल दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर एक और ताजा हमला किया है. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपने कंपटीटर्स जैसे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आमिर खान, करण जौहर के अलावा कई अन्य लोगों पर निशाना साध रही हैं. आलिया को करण जौहर की कठपुतली कहने के बाद अब कंगना ने उनके साथ अपनी तुलना होने पर निराश हैं.

आपको बता दें कि कंगना ने कहा है, “ये मुझे शर्मिंदा करने जैसा है.. गली बॉय के परर्फोमेंस में पीछे करने जैसा क्या है.. वही गुस्सैल मुंहफट लड़की.. एक आजाद और सशक्त महिला को दिखाने का बॉलीवुड का पुराना फॉरम्यूला.. मुझे शर्मिंदा ना करें, प्लीज. मीडिया ने इन फिल्मी बच्चों को ज्यादा ही प्यार दिया है. इनके औसत काम की सराहना करना बंद करें वर्ना अभिनय का दर्जा कभी बढ़ नहीं पाएगा.”

अब बात करें इस पूरे मामले की तो इसकी शुरुआत तब हुई जब एक जानेमाने वेब पोर्टल ने एक पोल किया, जिसमे 2019 की अब तक की बेस्ट एक्ट्रेस को चुनना था. इस तरह से इस पोलिंग में कंगना के अलावा गली बॉय फिल्म के लिए आलिया का भी नाम था, लेकिन इस पोल में ज्यादा वोट कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका के लिए मिले. और इस तरह से कंगना ने आलिया पर निशाना साधने का मौका धुंध लिया.

Back to top button