मनोरंजन

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका पर मंडराया संकट, वजह है बेहद खौफनाक…

kamal jain

फ़िल्मी दुनिया की जानी मानी हॉट एक्ट्रेस कंगना  रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की धूम इन दिनों सोशल मीडिया पर बरक़रार है. ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। मगर बताते चले इस फिल्म पर अचानक संकट मंडराने लगा है. फिल्‍म रिलीज से पहले एक बुरी खबर आ गई है। खबर यह है कि मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय उनकी हालत काफी गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

इस बात की जानकारी 

उन्‍होंने खुद ट्विटर के माध्‍यम से फैंस को बताई है। उन्‍होंने लिखा- प्रिय दोस्तों, यह निश्चित रूप से अस्पताल में रहने का सबसे अच्छा समय नहीं है। आशा करता हूं की जल्द ही अच्छा हो जाउंगा और साथ में की गई हाडवर्क की सफलता का आनंद लें पाउंगा। सभी को मेरी शुभकामनाएं।

यहां पढ़ें पूरा मैसेज… 

किसी को नहीं पता था कि कमल जैन की तबियत इतनी बिगड़ जाएगी। बता दें कि यह फिल्‍म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। कंगना रनौत की यह फिल्म मणिकर्णिका भी विवादों में आ गई है। पद्मावत की तरह ही करणी सेना मणिकर्णिका का विरोध करने की धमकी दे रही है। हालांकि, जहां पद्मावत की रिलीज से पहले दीपिका ने चुप्पी साधी थी। वहीं, कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा- मैं किसी से भी डरती नहीं हूं। मैं बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी। कंगना ने कहा- चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट भी दिया है। हमने ये सब बातें करणी सेना को बता दी है। इसके बावजूद वह लगातार हमें हैरेस कर रहे हैं। कंगना ने कहा- अगर करणी सेना ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो मैं बता दूं कि मैं भी राजपूत हूं। एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

Back to top button