मनोरंजन

 कंगना के इस अंदाज़ ने किया सबको हैरान, ‘मणिकर्णिका’ के लिए लिए इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं कंगना रनौत, 'मणिकर्णिका' के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और ऐसे में वो इस फिल्म का काम समय पर पूरा करने के लिए जोरों शोरों से मेहनत कर रही हैं. अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने इसके मेकर्स काफी बड़ी रकम फीस के तौर पर ली है. अब तक तो दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को हमने 10 करोड़ के ऊपर फीस चार्ज करते हुए सुना है लेकिन अब इन सबको मात देते हुए कंगना आगे आ गई हैं.

मीडिया  की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए 14 करोड़ रूपए लिए हैं. कहा गया कि कंगना के अनुसार वो किसी भी फिल्म में अपने रोल के मुताबिक ही पैसे चार्ज करती हैं और इस बार उन्होंने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर मेकर्स के बीच कई तरह की मुश्किलें सामने आई. बाद में इसके निर्देशक क्रिश ने इस फिल्म से अपने हाथ खड़े कर लिए. इस दौरान कंगना ने खुद इस फिल्म के निर्देशन की कुर्सी को संभाला और फिल्म की शूटिंग का काम पूरा किया. अब ये फिल्म आनेवाली 25 जनवरी, 2019 को रिलीज के लिए तैयार है.

इस साल 25 जनवरी को हमने दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ की कहानी देखी और अब अगले साल कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी लेकर दर्शकों के सामने आ रही हैं.

Back to top button