मायानगरी

‘कबीर सिंह’ : शाहिद कपूर का इस एक्ट्रेस संग “लिप लॉक” सीन हुआ VIRAL, देखे VIDEO

शाहिद और कियारा का ये KISSING सीन हो रहा है VIRAL

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ke ट्रेलर जारी हो गया है. ट्रेलर को बारीकी से एडिट किया गया है. 2. 43 सेकंड के ट्रेलर में प्रीती के प्रति (कियारा आडवाणी) की दीवानगी देखने को मिलती है. फिल्म में शाहिद जिद्दी और गुस्सैल किस्म का किरदार निभा रहे हैं. किसिस वजह से प्रीती की फैमिली उसकी शादी किसीऔर शख्स से कर देते हैं लेकिन कबीर फिर भी उसे भूलने को तैयार नहीं होता. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर तेलगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. ऑरिजिनल फिल्म में साउथ अभिनेता विजय देवराकोंडा ने लीड रोल प्ले किया था. हिंदी रीमेक में कियारा आडवाणी, शाहिद की लव इंटरेस्ट बनीं है.

इस बीच लेकिन फिल्म के नए पोस्टर ने नई हचलच मचा दी है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस पोस्टर में एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक दूसरे को “KISS” करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक अनाउंसमेंट की गई कि 6 जून को फिल्म का लव सॉन्ग ‘मेरे सोणेया’ आ रहा है. शाहिद कपूर ने ये पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्टर पर पर कुछ लोग तो शाहिद की तारीफ कर रहे हैं. वहीं जैस आदित्य नाम के यूजर ने तो शाहिद को सीरियल किसर का टैग ही दे दिया. लोगों ने शाहिद को इमरान हाशमी तक कह डाला. वैसे ये फिल्म रिलीज होने पर ना जाने कैसी निकलेगी. लेकिन उससे पहले फिल्म ने माहौल काफी टाइट बना लिया है.

View this post on Instagram

Trailer out on 13th May! #KabirSingh . . @kiaraaliaadvani @sandeepreddy.vanga #BhushanKumar @muradkhetani #KrishanKumar @ashwinvarde @tseries.official @cine1studios @kabirsinghmovie

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए पहले रणवीर सिंह का नाम फाइनल किया गया. दूसरे प्रोजेक्ट्स में बीजी होने के कारण वह यह फिल्म नहीं कर सके. बाद में कबीर के रूप में शाहिद कपूर की एंट्री हुई. फिल्म में शाहिद मेडिकल स्टूडेंट का रोल प्ले कर रहे है. मोहब्बत में नाकामयाबी मिलने के बाद कबीर बागी बन जाते है.

देखे ये विडियो

Back to top button