जरा हट के

रेस्टोरेंट में खाना खाने के शौकीन जरा देख ले ये वीडियो, जाना जरुर कर देंगे बंद !

सिंक में उतरने को साथियों ने उकसाया

कुछ खबरे दोस्तों ऐसी होती है जिनपर यकीन करना थोडा मुश्किल होता है. मगर जब हकिहत में सामने आती है तो दिमाग काम करना बंद कर देता है। ऐसी ही एक खबर आज आपको बताते जा रहे जिसे जानने के बाद आप भी होश खो बैठेंगे. बताते चले कुछ लोग दोस्तों के बहकावे में आकर ऐसे काम कर बैठते हैं कि उसका खमियाजा तो भुगतते ही हैं उनको पछताना भी पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो इसी बात का उदाहरण है कि हर वक्त मस्ती करना कभी-कभी खुद के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है।

 

'ये प्रैंक था और अब युवक यहां काम नहीं करता'

बताते चले ये मामला अमेरिका का बताया जा रहा.  दरअसल वह ये शख्स अमेरिकी फास्ट फूड चेन वेंडी में काम करता था। वह एक दिन अचानक दोस्तों के उकसाने पर रेस्टोरेंट के किचन के सिंक में नहाने के लिए उतर गया। उसकी इस हरकत की वीडियो बनाकर उसके ही दोस्तों ने वायरल कर दिया। फिर क्या था उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

https://www.facebook.com/christian.obrien1/videos/10219074393232567/

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले फूड चेन वेंडी को जैसे ही इस वायरल हुई इस वीडियो के बारे में जानकारी हुए तो वेंडी के मालिकों ने ये हरकत करने वाले शख्स को सबसे पहले नौकरी से बाहर किया। रेस्टोरेंट के सिंक में नहाने जैसी हरकत के चलते मालिकों को रेस्टोरेंट की बदनामी का डर था। वीडियो सामने आने पर रेस्टोरेंट के खाने की साफ सफाई को लेकर सवाल उठाने लगे थे।

उन्होंने इस घटना को घिनौना व शर्मनाक करार देते हुए कहा कि वे इसे गंभीरता से ले रहे हैं और यह स्पष्ट रूप से पूरी तरह से अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि यह एक व्यक्ति द्वारा किया गया प्रैंक था जो अब इस रेस्तरां में काम नहीं करता है और जिसने स्पष्ट रूप से अच्छे निर्णय का उपयोग नहीं किया। हम अपनी टीम और यहां की गुणवत्ता को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते।

Back to top button