देश

जेल में कैसे ड्रग्स पार्टी करते हैं कैदी, दिखाता है राजस्थान से आया ये वीडियो

Jodhpur Jail: राजस्‍थान के जोधपुर सेंट्रल जेल से वारयल हुआ वीडियो, कैदी ने जेलर पर लगाये मनमानी के आरोप

ये हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान जोधपुर की सेंट्रल जेल से सामने आया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल में कुछ कैदियों की मौज-मस्ती की सारी हकीकत इस वीडियो में है. देखा जा सकता है कि इस जेल में कैदी खुलकर नशा कर रहे है हैं। इसके साथ ही मोबाइल का उपयोग करते और मोबाइल को कैसे रिपेयर किया जाता है यह भी बता रहे हैं।

देश की सबसे सुरक्षित कही जाने वाली जोधपुर की सेंट्रल जेल पर आए दिन किसी ना किसी कारण को लेकर सुरक्षा पर सवालिया निशान लगता जा रहा है। प्रतिबंधित सामग्रियों व मोबाइल के इस्तेमाल व अवैध वसूली की घटनाओं के बाद अब यहां से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ बंदी अफीम पार्टी कर रहे है। एक बंदी ने यह वीडियो वायरल करने के साथ ही दो पन्नों का एक खत भी लिखा है जिसमें उसने अवैध वसूली सहित जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

नजर आ रहा है कि जेल में चल रही इस पार्टी में कैदी यहां बड़ी तसल्ली के साथ ड्रग्स पी रहे हैं।  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल जेल में बंद एक कैदी ने ही किया है। इस कैदी ने 2 पन्नों का एक खत भी लिखा है। खत में लिखा गया है कि जेल प्रशासन अवैध वसूली करता है और इनकी अनुमति से ही नशे की यह खेप जेल के अंदर पहुंच रही है। हालांकि इस बात की पुष्टि जेल प्रशासन ने अभी तक नहीं की है।

देखें वीडियो-

Back to top button