क्राइम

जिस्म की मंडी का पर्दाफाश, 8 लड़कियों के साथ 4 लड़कों को देख पुलिस भी हो गई हैरान

Image result for जिस्म का व्यापार

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

 

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ये शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से सामने आया है. जहाँ पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 7 महिलाएं एवं चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला चकमा देकर फरार हो गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मौके से कई चीजों को कब्जे में लिया है. पुलिस ने बताया कि बीती रात मुठभेड़ के बाद कुछ ही घंटों में सदर बाजार पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. क्षेत्र के नवीन नगर में पुलिस ने एक मकान से 7 महिलाएं सहित 4 लड़के को मौके से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई. पुलिस उक्त मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है.

एसपी सिटी विनित भटनागर ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उन्हें इस तरह की घटनाओं की सूचना मिल रही थी. आज मुखबिर की सूचना के बाद कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. मौके से 7 महिला, 4 युवक सहित संचालिका को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी आरोपियों पर कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.

केबिन का किराया 600 रुपये प्रति घंटा, लड़की के दो हजार

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए एक युवक ने खुलासा करते हुए बताया कि मकान मालकिन ने केबिन के और लड़की के अलग से पैसे निर्धारित कर रखे थे। लड़की अपने साथ लाने पर केबिन के 600 रुपए एक घंटे के लेती थीं, जबकि लड़की उपलब्ध कराने पर दो से तीन हजार रुपए लेती थी.

Back to top button