क्राइम

पॉश इलाके में बिक रहे थे जिस्म, बाजार में लडकियों को इस हालत में देख पुलिस के उड़ गए होश

 दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पॉश इलाके सैक्टर 28 में पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से 5 महिलाओं सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की .

 

फरीदाबाद । सेक्टर -28 चौकी पुलिस ने सेक्टर -29 हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के एक मकान में छापा मार कर 5 लड़कियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया।पकड़ी गई आरोपी लड़कियों में से एक महिला संचालिका हैं।

 

 फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जांच की बात कह रही है. पुलिस सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

 

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मंगलवार देर रात पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने सभी लोगों को नीमका जेल भेज दिया। इंचार्ज प्रकाश सिंह का कहना हैं कि रात के वक्त जब उनकी टीम पट्रोलिंग कर रही थी तो उस दौरान उन्हें एक सूचना मिली कि सेक्टर -29 हाउसिंग बोर्ड कालोनी के एक मकान में वेश्यावृति का धंधा इस धड़ल्ले चल रहा हैं और अगर उस मकान में छापा मारा गया तो वहां से काफी लड़कियां व लडक़े आपत्तिजनक हालत में मिल सकतें हैं।

 

 पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरीदाबाद के सेक्टर 28 इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

 

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने एक बोगस ग्राहक और महिला पुलिस को शामिल कर निर्धारित स्थान पर भेजा।  जहां पर लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर उसका सौदा हो गया। इसके बाद बोगस ग्राहक ने पुलिस को इशारा कर दिया। इसके बाद जेंट्स एंव महिला पुलिस टीम ने एक साथ छापा मारने के लिए उस मकान में पहुंच गई। छापामारी के दौरान वहां पर पुलिस को एक लडक़ा-लडक़ी आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके अतिरिक्त तीन लड़कियां गलत काम के लिए तैयार खड़ी थी।  पुलिस ने एक संचालिका सहित 5 लड़कियां एवं एक लडक़े को गिरफ्तार किया है।

 मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर एक बोगस ग्राहक को उस जगह पर भेजा. ग्राहक द्वारा इशारा मिलने के बाद पुलिस ने उस घर पर छापा मारा.

 

पकड़ी गई पांचों लड़कियों सहित 6 लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर -31 में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।सभी आरोपियों के नागरिक अस्पताल में देर रात मेडिकल कराया गया। इसके बाद अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने सभी लड़कियों नीमका जेल भेज दिया।

Back to top button