गैजेट ज्ञान

क्रिकेट फैंस के लिए JIO का तगड़ा ऑफर, यहाँ जाने विस्तार से…

Image result for वर्ल्ड कप जिओ

रिलायंस जियो कंपनी के आने से सभी लोगों के बीच में खुशी की नई लहर सी दौड़ गई थी. क्योंकि जियो के आने से लोगों को एक ही प्लान में डाटा, कॉलिंग, एसएमएस तथा रोमिंग की सुविधा मिलने लग पड़ी थी. उस समय बाकी कंपनियां डाटा, कॉलिंग, एसएमएस तथा रोमिंग के लिए अलग अलग से भारी भरकम कीमती वसूल करती थीं. उस समय बाकी कंपनियों द्वारा 1GB डाटा के लिए ही 300 से 400 रुपए ले लिया जाता था, ऑफर की वैलिडिटी 1 महीने के लिए ही होती थी. बाकी कॉलिंग, एसएमएस तथा रोमिंग के लिए अलग से रिचार्ज करना पड़ता था. वक्त बदला और रिलायंस जियो ने टेलीकॉम मार्केट का नक्शा ही बदल कर रख दिया.

इस बीच बताते चले क्रिकेट प्रेमियों के लिए JIO ने धमाकेदार ऑफर बाज़ार में लांच किया है.  जानकारी के लिए बता दे की ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को सेलिब्रेट करते हुए रिलायंस जियो ने एक नए जियो क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक को अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस पैक में ग्राहकों को 102GB डेटा 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. इतना डेटा लगभग वर्ल्ड कप के सारे मैच को देखने के लिए पर्याप्त है.

3 पॉइंट में समझिये क्या है इस ऑफर में खास 

  • इसी तरह क्रिकेट फैन्स जियो क्रिकेट प्ले को भी एन्जॉय कर सकते हैं. इसके तहत फैन्स मैच के दौरान रियल-टाइम आउटकम्स को प्रेडिक्ट कर पाएंगे और पॉइन्ट्स जीत पाएंगे. इस गेम को माय जियो ऐप से ऐक्सेस किया जा सकेगा. 251 रुपये वाले जियो क्रिकेट सीजन स्पेशल डेटा पैक की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ 102GB डेटा मिलेगा.
  • इस डेटा का उपयोग सारे इंटरनेट सर्विसेज के उपयोग के लिए किया जा सकेगा. साथ ही 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का भी मजा लिया जा सकेगा. इसके अलावा रिलायंस जियो ने जियो क्रिकेट प्ले गेम मैच के दौरान उपलब्ध कराया है. ये गेम जियो और नॉन-जियो दोनों ही यूजर्स के लिए है. इसे माय जियो ऐप के जरिए ऐक्सेस किया जा सकेगा.
  • इन सबके अलावा यूजर्स को 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखने के लिए रिलायंस जियो की ओर से सारे वर्ल्ड कप का फ्री ऐक्सेस  JioTV के जरिए दे रहा है. हॉटस्टार यूज करते हुए सारे जियो यूजर्स को वर्ल्ड कप के सारे मैच का ऐक्सेस मिल जाएगा. इसी तरह JioTV से लोग सीधे हॉटस्टार में रिडायरेक्ट हो जाएंगे और मैच फ्री में देख सकेंगे.
Back to top button