मायानगरी

श्रीदेवी के लिए खास होता था जाह्नवी का जन्मदिन, बिना मां के ऐसे कर रहीं आज सेलीब्रेट

बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर आज अपना 22 वां जन्मदिन मना रही हैं। 6 मार्च 1997 को जन्मी जाहन्वी फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। यह जाहन्वी कपूर का दूसरा बर्थडे है, जो मां के बिना है। आज भी जब किसी इवेंट के दौरान श्रीदेवी से जुड़ी कोई बात उनके सामने आती है तो जाहन्वी भावुक हो जाती है। जाहन्वी चाहती थी कि उनका फिल्म डेब्यू मां के सामने हो, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जाहन्वी की फिल्म ​धड़क के रिलीज होने से पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था। उनकी मां हमेशा उनका बर्थडे बहुत खास अंदाज में मनाती थी। मां की इसी खुशी के चलते जाहन्वी अपने बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं।

जाहन्वी ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया तो अपनी परर्फोमेंस से सबका दिल जीत लिया। उनको फिल्मी पर्दे पर देखने के बाद सभी ने कहा कि वे अपनी मां की परछाई हैं। कई इवेंट्स में जाहन्वी ने इस बात को साबित भी किया। उनके लुक्स बिल्कुल श्रीदेवी जैसे ही हैं। वे अक्सर अपनी मां से मिलती-जुलती तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जाहन्वी अपनी मां के बहुत करीब थी। वे अपनी मां की हर बात मानती थी। फिल्मों में आने के​ लिए जाहन्वी को उनकी मां ने ही ग्रूम किया था।

जाहन्वी के लिए हमेशा उनका बर्थडे बहुत स्पेशल होता है, ​क्योंकि मां श्रीदेवी अपनी प्यारी बेटी के इस खास दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ती थी। उस तरह तो नहीं, लेकिन हर साल जाहन्वी अपनी मां की वजह से वैसा ही बर्थडे मनाने की कोशिश करती हैं। जैसा उनकी मां सेलिब्रेट करती थी।

Back to top button