मनोरंजन

Biggboss12: भजन सम्राट के बाहर जाते ही GF ने दिया धोखा, बढ़ायी इनके साथ नजदीकियां!

नई दिल्ली ।  सलमान के मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस 12 को शुरु हुए पूरे तीन हफ्ते बीत चुके हैं। ऐसे में इस घर में कुछ न कुछ नया देखने को  मिल  रहा है वही दर्शकों ने  लोगों को बदलते हुए देखा है तो वहीं कुछ लोगों के बीच प्यार को पनपते हुए भी देखा है। बीती रात जब इस शो की सबसे बड़ा ट्विस्ट वाली रात रही क्योंकि इस शो के सबसे चर्चित सदस्य अनूप जलोटा को घर से बाहर भेजा गया और उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया है। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

जसलीन ने दिया धोखा

सीक्रेट रुम में जाने के बाद अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर में चल रहे सभी लोगों की बाते सुनी।उन्होंने देखा कि जसलीन को उनके जाने का जरा सा भी गम नहीं है। इतना ही नहीं अनूप जलोटा के बाहर जाने के बाद ही जसलीन ने शिवाषीश से नजदीकियां बनानी शरु कर दी। ये सब देखकर अनूप जलोटा काफी हैरान थे कि तभी उन्होंने देखा कि रोमिल जसलीन से पूछता हैं कि क्या तुम अब सिंगल हो? इसके जवाब में जसलीन ने जो कहा उसको सुनकर अनूप जलोटा ही नहीं दर्शक भी हिल गए। जसलीन ने रोमिल को जवाब देते हुए कहा -हां जसलीन ने इस जवाब को सुनकर अनूप जलोटा के मुंह से बस एक ही बात निकली ‘ऐसा झटका’।

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले अनूप जसलीन से बेहद नाराज थे। उन्होंने सारे घरवालों के सामने कहा था की मैं ये जोड़ी तोड़ता हूं और अब में इस घर में अकेला हूं। इस बात से जसलीन को काफी दुख हुआ था और वह कई बार रोती भी नजर आईं थी। उन्होंने अनूप को मनाने की कोशिश भी की थी लेकिन वह माने नहीं थे।

Back to top button