क्राइम

बस का इंतजार कर रहे थे स्कूली बच्चे, चाकू लेकर पहुंचा सिरफिरा, कर दिया कत्लेआम

जापान की राजधानी टोक्यो में एक अज्ञात हमलावर ने 13 बच्चों समेत 22 लोगों पर जानलेवा हमला किया. घटना के बाद सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक बच्चे और दो व्यस्कों की मौत हो गई. इस हमले में 19 लोग जख्मी हुए हैं.

कावासाकी शहर में एक बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे लोगों पर हमलावर ने  अचानक चाकू से हमला करना शुरु कर दिया. हमला होते ही अफरा-तफरी मच गई. इस हमले में 13 स्कूली बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए. प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर बस स्टॉप पर आया और उसने बच्चों को मारना शुरू कर दिया. करीब 22 लोगों को चाकू मारने के बाद हमलावर ने खुद की गर्दन काट दी और गंभीर हालत में था.

एक चश्मदीद गवाह के मुताबिक हमलावर ने बस स्टॉप पर बच्चों पर हमला किया जब वे गाड़ी के इंतजार में वहां खड़े थे. अपनी पहचान जाहिर न करने की शर्त पर एक व्यक्ति ने एनएचके से कहा, ‘मैंने कई एंबुलेंस की आवाज सुनी और एक लहूलुहान व्यक्ति को बस स्टॉप पर गिरा देखा. एक और स्कूल के बगल में बस स्टॉप पर कई बच्चे घायल अवस्था में गिरे दिखे. ऐसी घटना देखना काफी भयावह है.’

लोकल टीवी चैनल एनएचके ने न्यूज एजेंसी एएफपी को बताया कि घटनास्थल पर दो चाकू बरामद हुए हैं. हालांकि चाकू की प्रमाणिकता के बारे में अधिकारियों ने स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा है.अभी तक आरोपी की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस आरोपी हमलावर से पूछताछ कर रही है.

 

Back to top button