छोटा पर्दा

नाबालिग एक्ट्रेस से Kiss करवा रहे थे TV शो के मेकर्स, माँ को लगी भनक तो कर दिया ये काम

 

‘किस’ आज भी भारत में बहुत प्राइवेट चीज मानी जाती हैं. आप को विदेशों की तरह भारत में कोई भी खुले आम ‘किस’ करता हुआ नहीं  दिखाई देगा. खासकर कि ‘लिप टू लिप किस’ यहाँ बहुत बड़ी डील होती हैं. यदि फिल्मो की बात करी जाए तो उसमे आज के ज़माने में किसिंग सीन का होना आम बात माना जाता हैं. हालाँकि आज से कुछ समय पहले फिल्मो में किस भी बड़ी बात मानी जाती थी. हालंकि टीवी स्क्रीन की बात की जाए तो आज भी यहाँ सीरियल में ‘किस’ या ज्यादा इंटिमेट सीन ना के बराबर दिखाए जाते हैं. इसका एक कारण ये हैं कि टीवी को परिवार के सभी सदस्य साथ मिलकर देखते हैं. ऐसे में इन हॉट सीन को बच्चो के देखने का खतरा भी रहता हैं. यही कारण हैं कि फिल्म को यदि ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला हो तो उसे सिर्फ 18 साल से ऊपर के बच्चों को ही देखने दिया जाता हैं. हालाँकि टीवी में ऐसा नहीं किया जा सकता हैं इसलिए यहाँ हॉट सीन ना के बार बार होते हैं.

नाबालिग लड़की से किसिंग सीन करवा रहा था प्रोडूसर

लेकिन ‘तू आशिकी’ नाम के टीवी सीरियल बनाने वाले निर्माता ने तो हद ही कर दी. वे इस शो में काम करने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी से एक किसिंग सीन करवाने जा रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जन्नत की उम्र सिर्फ 16 साल हैं. इसलिए वो नाबालिग लोगो की केटेगरी में आती हैं. लेकिन प्रोडूसर को अपनी बढ़ती टीआरपी चाहिए थी इसलिए उसने जन्नत को ऑन स्क्रीन किसिंग सीन करने के लिए कह दिया.

बेटी के किसिंग सीन पर भड़की माँ

वो तो गरिमत रही कि इस बात की खबर जन्नत की माँ को लग गई. वो तुरंत शो के सेट पर आई और प्रोडूसर पर भड़कने लगी. उधर प्रोडूसर भी जन्नत की मम्मी की बात सुनने को तैयार नहीं था वो अपनी किसिंग सीन कराने की जिद पर अड़ा रहा. ऐसा बताया जा रहा हैं कि प्रोडूसर की इस जिद के चलते जन्नत की मम्मी और उनमे काफी बहसबाजी हो गई. यहाँ तक कि जन्नत की मम्मी ने सेट पर काफी हंगामा भी किया. जन्नत की मम्मी का कहना हैं कि उनकी बेटी अभी सिर्फ 16 साल की ही हैं. ऐसे में इस उम्र में वो सीरियल में किसी भी हॉट या रोमांटिक सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं. वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी अभी से इंटिमेट सीन देना शुरू कर दे. बस इसी वजह से वो प्रोडूसर से भीड़ गई थी.

ये हैं शो की कास्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जन्नत इसके पहले ‘फुलवा’ नामक शो में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं. वर्तमान में वो ‘तू आशिकी’ नाम के सीरियल में लीड रोल कर रही हैं. ये सीरियल पंक्ति और आहान की लव स्टोरी पर आधारित हैं. इसमें पंक्ति का किरदार जन्नत जुबैर रहमानी निभा रही हैं जबकि आहान का रोल ऋत्विक अरोड़ा कर रहे हैं. ये सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस यंग जोड़ी ने बहुत कम समय में ही काफी प्रसिद्धि हासिल कर ली हैं.

Back to top button