मायानगरी

ईशान के तारा सुतरिया को डेट करने पर पूछा गया सवाल, जाह्नवी ने दिया गजब का जवाब

नेहा धूपिया ने अपने शो BFFs With Vogue के नए सीजन के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. शो में नेहा की पहली गेस्ट जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर होंगी और शो के टीजर में उन्हें काफी बोल्ड अंदाज में दिखाया गया है.

टीजर में जाह्नवी कपूर को कुछ पर्सनल सवालों के जवाब देते हुए दिखाया गया है. उनमें से एक था कि को-स्टर ईशान खट्टर के तारा सुतारिया को डेट करने पर वो क्या नजरिया रखती है? जिसपर जाह्नवी ने सवाल को टाल दिया. लेकिन ये जरूर कहा कि ये एक ट्रिक सवाल है.

कुछ समय पहले जाह्नवी और ईशान के बीच डेटिंग की अफवाह थी. हालांकि जब जाह्नवी को कॉफी विद करण पर उसी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा, “मैं डेट नहीं कर रही हूं.”

View this post on Instagram

The guessing game ends as I present you the first BFF pair, @janhvikapoor and @khushi.kapoorr … Join us on a brand new season of @jeepindia presents #BFFsWithVogue, powered by @realisadiamond_in, premiering Saturday at 9 PM only on @colorsinfinity. @condenastvideoindia

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

दूसरी तरफ, तारा सुतारिया ने ईशान खट्टर के साथ अपनी इक्वेशन पर कमेंट किया. उन्होंने कहा, “ईशान और मैं वास्तव में बचपन के दोस्त हैं. मेरा मतलब है कि हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर नेक्स्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी.

Back to top button