मायानगरी

KRK ने जावेद जाफरी के बेटे को बोला ‘डफर एक्टर’, मिला ऐसा जवाब कि बोलती बंद

जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में मीज़ान के साथ भंसाली की भांजी शर्मिनसहगल भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं. दोनों को लेकर इंडस्ट्री में सभी ने अच्छी प्रतिक्रिआएं दी लेकिन एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इस नवोदित जोड़ी को ‘डफर एक्टर्स’ कह कर सम्बोधित किया हैं. जावेद ने भी केआरके को मुहतोड़ जवाब दिया हैं.

केआरके ने 31 मई को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि अगर फिल्ममेकर्स नेपोटिज़्म के चलते ऐसे नॉन टैलेंटेड और भयंकर दिखने वाले एक्टर्स को लॉन्च करेंगे तो यह एक अपराध हैं. पब्लिक कभी इस तरह के डफर एक्टर्स को देखने के लिए कभी अपना पैसा बर्बाद नहीं करेगी.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1134252282114170881

जावेद ने इसके जवाब में ट्वीट किया, ‘यह एक असफल और फ़्रस्ट्रेटेड एक्टर की आवाज हैं. जिसने वर्षो तक दर्शको को बेवकूफ बनाया हैं’. उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में न केवल मेरे बेटे को बल्कि ऐसे बहुत से एक्टर हैं जिन्हे दर्शको ने स्वीकार किया हैं. उन्होंने इस ट्वीट में सलमान खान, संजय दत्त और ऋषि कपूर जैसे सुपरस्टार्स को टैग भी किया हैं.

जावेद यही नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया कि बेहद कॉम्पिटिटिव और वोलाटाइल इंडस्ट्री में कोई भी ‘हॉरिबल’, ‘नॉन टैलेंटेड’ और ‘डफर’ एक्टर्स पर अपना पैसा नहीं खर्च करेगा. इंडस्ट्री में जिन एक्टर्स का लिंक होता हैं उन्हें ही आतंरिक इंटरव्यू का लाभ मिल पता हैं और तभी वह इंडस्ट्री में सर्वाइव कर पाते हैं.

बता दें कि मीज़ान और शर्मिन की डेब्यू फिल्म मलाल 5 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Back to top button