मायानगरी

भाईजान की ‘भारत’: शादी सॉन्ग में सलमान को छेड़ेंगी कैटरीना, याद आएगा ‘दीदी तेरा देवर दीवाना..’

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ में जो केमिस्ट्री नजर आयी है, फैंस उसके दीवाने हो गए है. कैटरीना और सलमान के साथ वाले सीन्स पर इतने सारे मिम्स बने है, जिसका को अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कैटरीना इस फिल्म में एक ऐसी लेडी के रोल में है, जो सशक्त महिला है और सलमान के बॉस के रूप में वो फिल्म में नजर आएंगी.

वैसे फिल्म के सॉन्ग ‘चाशनी’ में तो इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखीं ही है. इस फिल्म का नेक्स्ट सॉन्ग एक शादी बैक ड्राप पर बेस्ड है, जिसका नाम ‘एथे आ’ है. इस गाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोगों को फेमस गाने ‘दीदी तेरा देवर’ की याद दिला देगा. लेकिन इस गाने में एक ट्विस्ट होगा जिसके बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर का कहना है, “आमतौर पर हिंदी फिल्मों में इस तरह के सेट पर आप लड़के को लड़की को छेड़ते हुए देखते हैं, लेकिन क्योंकि कैटरीना का किरदार (कुमुद, जिसे मैडम सर भी कहा जाता है) सलमान की जितना ही मजबूत है. ऐसे में ये गाना एक लड़की द्वारा लड़के को छेड़ने की दृष्टि से लिखा गया है.”

अली का आगे कहना हैं कि इस गीत को विशाल-शेखर ने संगीतबद्ध किया है. जबकि वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है. “इरशाद कामिल ने अपने शब्दों से इस गाने को बेहतरीन बना दिया है. जरा सोचिए अगर “दीदी तेरा देवर दीवाना” माधुरी और सलमान के साथ बदल दिया जाए, तो हमारा गाना क्या होगा. संक्षिप्त रूप से पूरे परिवार के एंटरटेनमेंट के लिए एक गाने को बनाने के लिए कहा गया था.”

Back to top button