मनोरंजन

ईशा की शादी में रणवीर-दीपिका ने मचाया धमाल, Video ने किया सबको हैरान..

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video

मुंबई रेलिएंस जिओ कंपनी के  के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी  की बेटी  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल वैवाहिक बंधन में बंध गए। एंटिलिया में आयोजित विवाह समारोह में जब वर-वधू एक-दूसरे के गले में फूलों का हार डाल रहे थे, तो वहां खड़ा पूरा अंबानी परिवार तालियां बजाकर खुशी का इजहार कर रहा था। हालांकि, पिता मुकेश अंबानी थोड़े भावुक भी दिखे। वह भी ताली बजा रहे थे और चेहरे पर दायित्व के निर्वहन से उपजा संतोष का भाव स्पष्ट झलक रहा था।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की इस शादी में बॉलीवुड की सारी दिग्गज हस्तियां पहुंचीं. नवविवाहिता जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  तो दिखे ही, हाल ही में विवाह बंधन में बंधे निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी भी नजर आई. लेकिन दीपिका पादुकोण  और रणवीर सिंह  की दीवानगी ईशा अंबानी  की शादी में भी नजर आई और इस रोमांटिक जोड़ी ने एंटीलिया में तहलका मचाकर रख दिया.

ईशा अंबानी  -आनंद पीरामल  की शादी में बॉलीवुड के सितारों का तांता लगा रहा और जैसे ही इस शादी में दीपिका पादुकोण   और रणवीर सिंह  की एंट्री हुई तो हंगामा ही मच गया. फोटोग्राफर दीपिका और रणवीर की जोड़ी को कैमरे में कैद करने के लिए क्रेजी हो गए. लेकिन मेहमानों का तांता लगा हुआ था, और हर कोई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से मिलना चाह रहा था. वहीं, फोटोग्राफर इतने बेचैन हो रहे हैं कि वे रणवीर सिंह को देखकर ‘बाबा बाबा’ चिल्ला रहे हैं. यही नहीं, सिक्योरिटी को बुलाने के लिए भी शोर मच रहा है.

View this post on Instagram

Deepika & Ranveer At Isha Ambani Wedding ♥️ Video From : @ranveersinghtbt – — ديبيكا ورانفير من حفل زفاف ايشا امباني ♥️ الفيديو من عند : @ranveersinghtbt – — #ranveersingh #deepikapadukone #deepveer @deepikapadukone @ranveersingh

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀ | FAN ACCOUNT (@deepveer.video) on

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी  की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल  के साथ मुंबई में हुई है. ईशा अंबानी की शादी को बहुत ही भव्य ढंग से अंजाम दिया गया है और अमिताभ बच्चन ने अंबानी और पीरामल परिवारों के लिए एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी पढ़ा. जिसे सुनकर दोनों ही परिवारों की आंखें छलक आईं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल   की शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा और सबकी निगाहें इस रिसेप्शन पर टिकी हुई हैं. लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  ने दिखा दिया है कि वे बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है.

View this post on Instagram

Zoom in 😃😃😃

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

 

Back to top button