मनोरंजन

Isha Wedding: लाल साड़ी में प्रियंका का दिखा नया अवतार, देखे शादी के लेटेस्ट videos

रेलिएंस जिओ कंपनी के  के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी  की बेटी  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल वैवाहिक बंधन में बंध गए। एंटिलिया में आयोजित विवाह समारोह में जब वर-वधू एक-दूसरे के गले में फूलों का हार डाल रहे थे, तो वहां खड़ा पूरा अंबानी परिवार तालियां बजाकर खुशी का इजहार कर रहा था। हालांकि, पिता मुकेश अंबानी थोड़े भावुक भी दिखे। वह भी ताली बजा रहे थे और चेहरे पर दायित्व के निर्वहन से उपजा संतोष का भाव स्पष्ट झलक रहा था।

इस शादी में सितारों का हुजूम उतर आया. बॉलीवुड का हर दिग्गज सितारा ईशा अंबानी   की शादी में नजर आया. शादी में बॉलीवुड सितारों में नई नवेली विवाहित जोड़ी प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनास  भी नजर आए. ऐश्वर्या राय बच्चन  पति अभिषेक बच्चन   और बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों ही तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं.

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी   की शादी के लिए मुंबई स्थित 27 मंजिला ‘एंटीलिया’ को दुल्हन की तरह यूं सजाया है, जिसे हर कोई देखना चाहेगा. उन्होंने न सिर्फ घर के अंदर बल्कि अपने आस-पास के एरिया में शानदार डेकोरेशन किया है.

View this post on Instagram

#priyankachopra #nickjonas ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️#ishaambani #anandpiramal #bigfatindianwedding #desiwedding #ambaniwedding #ishakishaadi #nitaambani ❤️❤️❤️ @viralbhayani pc in @jade_bymk

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार की शाम को बड़े धूमधाम से की जानी है. हालांकि इससे पहले उदयपुर के ओबरॉय उदय विला में हुए संगीत सेरेमनी को भव्य तरीके से मनाया गया. जिसमें बॉलीवुड, बिजमैन ही नहीं विदेश से भी बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की. फिलहाल ईशा अंबानी की शादी से पहले हुए फंक्शन में बॉलीवुड हस्तियों का काफी जमावड़ा देखने को मिला. फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे.

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

Back to top button