ख़बरदेश

प्री-वेडिंग सेरेमनी : पहले कभी नहीं देखा होगा अंबानी परिवार का ये डांस, देखे इस VIDEO में….

Isha Ambani Anand Piramal Wedding

देश की नंबर 1 कंपनी relience ग्रुप में चेयरमैन  अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में तेजी से  शुरू हो गई हैं। आपको बता दे  उससे पहले बीती रात राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी गई। इस सेलिब्रेशन की शुरुआत सबसे पहले संध्या महा आरती से की गई।

महा आरती के लिए लगी  35 फीट लंबी भगवान श्रीनाथ जी की मूर्ती

यह  महा आरती उदयपुर के होटल उदय विलास में हुई जहां की भव्‍य सजावट बस देखने की बन रही थी। आरती के साथ-साथ लाइट शो भी हुआ है। इस महा आरती के लिए 35 फीट लंबी भगवान श्रीनाथ जी की मूर्ती लगाई गई। इस मौके पर ईशा अंबानी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। तस्‍वीर में ईशा ने ब्राइट पिंक और व्हाइट रंग का लहंगा पहन रखा था। वहीं उनके साथ उनके होने वाले पति आनंद पीरामल भी थे जो गोल्डन शेरवानी में नजर आए।

View this post on Instagram

And the couple arrives#ishaambani #anandpiramal #bigfatindianwedding #desiwedding #udaipur #ambaniwedding #ishakishaadi #nitaambani ❤️❤️❤️ @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://twitter.com/manavjoshi18/status/1071440907205935104

इस शादी में बॉलीवुड हस्तियों ने शामिल हो कर चार चांद लगाए। इस खूबसूरत शाम को और भी ज्‍यादा खूबसूरत बनाने के लिए अंबानी परिवार ने मिल कर शाहरुख खान के गाने माही वे पर डांस भी परफॉर्म किया। इस मौके पर मां नीता अंबानी दोनों बेटों अनंत अंबानी और आकाश अंबानी के साथ स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस डांस के बीच में ईशा अंबानी पापा मुकेश अंबानी संग स्टेज पर एंट्री करती हुई नजर आती हैं।

https://twitter.com/filmfare/status/1071522857748975617

देखे विडियो में बेटी संग पापा का डांस

इस मौके पर ईशा अपने पापा का हाथ पकड़ कर माही वे गाने पर डांस करती हैं। ईशा एक ओर जहां गोल्‍डन लहंगे में नजर आईं वहीं उनकी मां नीता सफेद रंग का आउटफिट पहना था। स्‍टेज पर पूरे अंबानी परिवार को एक साथ झूमते देख मानों वहां आए महमानों का दिन बन गया हो। इस सेरेमनी के वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Back to top button