क्राइम

14 साल की इन लड़कियों ने बनाया ऐसा खौफनाक प्लान, सबके होश उड़ गए

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बारे में जानकर शायद आप भी चौक जाएंगे मामला 14 साल की दो लड़कियों के साजिश रचने का है. जिस उम्र में बच्चे स्कूल में जाकर पढ़ाई करते हैं और जीवन में कुछ बनने का सपना देखते हैं उस उम्र में इन लड़कियों ने कत्ल करने की साजिश रची है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

इन दोनों का नाम है डीलेनी बार्न्स और सोलांज ग्रेन दोनों को फ्लोरिडा के एवॉन पार्क से गिरफ्तार किया गया है. दोनों लड़कियों पर हत्या की साजिश रचने की शिकायत है. जांच के दौरान दोनों के खिलाफ 8 पन्नों का सबूत भी मिला हुआ है. सबूत पढ़ने के बाद पुलिस वाले के भी होश उड़ गए.

इन दो लड़कियों ने सफेद पन्ने पर अपना पूरा प्लान लिखा था. जिसका नाम दिया था प्लान 9/11 (प्राइवेट इनफो, टू नॉट ओपन). 14 साल की लड़कियों ने हत्या की पूरी लिस्ट बनाकर रखी थी. प्लान में लिखा हुआ था कब कौन सा काम करना है. रिपोर्ट के मुताबिक एवॉन पार्ड मिडिल स्कूल के उन नौ मासूम बच्चों का नाम लिस्ट में था जिनका यह कत्ल करने वाली थी. उसमें लिखा था कब उनका कत्ल करना है और कैसे लाश को ठिकाने पर लगाना है.

डेली मेल की खबरों के मुताबिक  इस लिस्ट में इस बात की भी जानकारी थी कि उन्हें कब कौन सी ड्रेस पहननी है. मर्डर के समय क्या पहनना है और लाश को ठिकाने लगाने के समय क्या पहनना है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब दोनों लड़कियों ने अपनी प्लानिंग की फाइल खो दी. यह फाइल स्कूल के किसी टीचर की हाथ लगी तब सभी बातों का खुलासा हुआ. फाइल खोने के बाद दोनों के होश उड़े हुए थे. दोनों ने पहले ही प्लानिंग भी कर लिया था अगर किसी को फाइल मिली तो हम इसे प्रैंक का नाम देंगे.

पूरी बात को जानने के बाद पुलिस ने बताया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़कियां प्रैंक का नाम दें. 8 पन्ने में किसी की मौत की प्लानिंग की गई है नौ लोगों के जिंदगी का सवाल है. इसे मजाक नहीं समझा जा सकता.

 

Back to top button