खेल

आईपीएल: इस खिलाड़ी ने बच्चों संग खेली गली क्रिकेट, VIDEO हुआ वायरल

IPL-12: पीटरसन ने बच्चों संग खेली गली क्रिकेट, VIDEO हुआ वायरल

आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल में दीवानगी में लोग पागल हैं। इस बीच बताते चले आपको बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में जबरदस्त छक्कों से कोलकाता नाईट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को ईडन गार्डन मैदान में बुधवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में आसानी से 28 रन से शिकस्त दे दी। मगर इन सब के बीच जहाँ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन फिलहाल भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के लिए बतौर कमेंटेटर व्यस्त हैं. लेकिन, मैदान से बाहर वह अपने चौकों और छक्कों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

IPL-12: पीटरसन ने बच्चों संग खेली गली क्रिकेट, VIDEO हुआ वायरल

हाल ही में केविन पीटरसन बेंगलुरु में बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए हैं. पीटरसन ने गली क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

YOU BEAUTY. Always wanted to stop off on the side of the road in India and play GULEY CRCKET. Today Was A Great Day! #GulleyCricket

A post shared by Kevin Pietersen 🦏 (@kp24) on

IPL-12: पीटरसन ने बच्चों संग खेली गली क्रिकेट, VIDEO हुआ वायरल

पीटरसन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल चुके हैं. आखिरी बार पीटरसन आईपीएल 2016 में खेलते नजर आए थे. जब वह राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से जुड़े हुए थे.

Back to top button