खेल

आईपीएल : जब पोलार्ड के सामने इस खिलाड़ी ने की सबसे बड़ी गलती….देखे ये VIDEO

किंग्स एकदाश पंजाब और मुम्बई इंडियंस के बीच बुधवार को खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। पंजाब के लिए केएल राहुल ने शतकीय पारी खेली तो क्रिस गेल भी पूरे रंग में रहे और अर्धशतक लगाया, लेकिन दोनों बल्लेबाजों पर मुम्बई के किरोन पोलार्ड अकेले भारी पड़ गए और पंजाब के गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

पोलार्ड को आंख मार दी

इस मुकाबले में पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसे वह पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे। दरअसल हुआ यूं कि इस मुकाबले के अंतिम ओवर में मुंबई को जीत के लिए 15 रनों की जरूरत थी, गेंद अंकित राजपूत के हाथों में थी, तो सामने पोलार्ड खड़े थे, अंकित ओवर का पहला गेंद फेंकने ही वाले थे कि वो रुक गए और पोलार्ड को आंख मार दी। बस यहीं उन्होंने बड़ी गलती कर दी।

मुंबई के पक्ष में कर दिया मैच

पोलार्ड को आंख मारना राजपूत को भारी पड़ गया। राजपूत ने पहली ही गेंद नो बॉल फुलटास फेंकी जिस पर पोलार्ड ने जोरदार छक्का लगाया। वहीं अगली गेंद पर चौका लगाकर पोलार्ड ने मैच पूरी तरह से मुंबई के पक्ष में कर दिया। लेकिन अगली गेंद पर पोलार्ड मिलर को कैच दे बैठे। मुंबई को अंतिम चार गेंद में जीत के लिए चार रन की दरकार थी। जोसेफ ने तीसरी गेंद खाली खेली जबकि चौथी गेंद में एक रन बना। राहुल चहर ने पांचवीं गेंद पर एक रन बनाया जिसके बाद अंतिम गेंद पर जोसेफ ने दो रन के साथ टीम को जीत दिला दी।

 

Back to top button