खेल

आईपीएल : बाउंड्री पर पोलार्ड बने सुपरमैन, पकड़ा रैना का लाजवाब कैच, देखे ये विडियो

IPL 2019: Kieron Pollard takes a stunning catch of Suresh Raina during Mumbai vs Chennai match, watch Video | IPL 2019: पोलार्ड ने बाउंड्री पर पकड़ा रैना का लाजवाब कैच, वानखेड़े के दर्शक भी रह गए हैरान!

मुम्बई । इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 12वें सत्र का 15वां मुकाबला बुधवार को मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में मुम्बई के स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने एक शानदार कैच लपका। उनके इस कैच ने मैदान पर सेट होने की कोशिश कर रहे सुरेश रैना को पैवेलियन की राह दिखाई।

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने चेन्नई के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही और 06 रन के कुल स्कोर पर टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और शेन वॉटसन पैवेलियन लौट चुके थे। टीम को पटरी पर लाने की जिम्मेदारी अब अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना के कंधों पर थी। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रैना के साथ क्रीज पर केदार जाधव थे। 

kieron pollard catch, CSK vs MI, ipl 2019, chennai super kings vs mumbai indians, pollard one hand catch, कायरन पोलार्ड कैच, आईपीएल 2019


तीसरे ओवर में रैना ने बेहरनडॉर्फ की गेंद पर छक्का लगाकर काउंटर अटैक की कोशिश की। इसके बाद बेहरनडॉर्फ के पांचवें ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर रैना ने लगातार दो चौके लगाए। पांचवीं गेंद डॉट रही। आखिरी गेंद पर रैना ने पीछे हटकर कट किया। गेंद हवा में थी और ऐसा लग रहा था कि आसानी से सीमा रेखा के पार जाएगी, लेकिन पॉइंट बाउंड्री पर खड़े कायरन पोलार्ड ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच लपक लिया। इसके बाद पोलार्ड की खुशी देखने वाली थी। उन्होंने इसे अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। स्टैंड्स में मौजूद मुंबई इंडियंस के फैंस भी झूम उठे। रैना 15 गेंदों पर 16 रन बनाकर पैवेलियन लौटे। उन्होंने अपनी पारी में 02 चौके और एक छक्का लगाया। 

Back to top button