खेल

हैदराबाद के लिए बुरी खबर, दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर!

पिछले दो मैचों में शानदार जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान की चोट से परेशान है. हम बात केन विलियमसन की ही कर रहे हैं. खबर है कि आज दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी वो नहीं खेल सकेंगे.

दरअसल विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गये थे. इसी वजह से उन्होंने इस सीजन दो मैच नहीं खेले हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच और फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए तीसरे मैच में वो हैदराबाद टीम का हिस्सा नहीं थे.

अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी केन विलियमसन के खेलने पर सवाल बना हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो उनकी चोट बेहतर नहीं हुई है और वह इस मैच में भी बाहर बैठ सकते हैं.

केन विलियमसन की गैरमौजूदगी की टीम की कमान भुवनेश्वर कुमार के हाथों में रहती है. भुवी के पास कप्तानी का कोई खास अनुभव नहीं है. आईपीएल इतिहास में उन्होंने अभी तक सिर्फ इन्हीं दो मैचों में कप्तानी की है.

जबकि विलियमसन की कप्तानी में टीम पिछले सीजन फाइनल तक पहुंची थी. इसके साथ ही उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट का भी काफी अनुभव है. यही वजह है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले इस मैच में टीम को उनकी काफी कमी महसूस होने वाली है.

 

Back to top button