खेल

SRHvsDC: आज पंत और वार्नर की टक्कर, इस धुरंधर की वापसी संभव

आईपीएल 2019 में आज का मुकाबला हैदराबाद और दिल्ली की टीम के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. जहाँ एक ओर दिल्ली ने 4 में से 2 मैच जीते हैं. तो वहीं हैदराबाद ने 4 में से 3 मुकाबले में जीत हासिल की है. ऐसे में दोनों टीम के लिए यह काफी रोमांचक मुकाबला होगा.

इस मैच में एक तरफ ऋषभ पंत, शिखर धवन जैसे खिलाड़ी होंगे. तो वहीँ दूसरी तरफ, डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी आपस में जोर आजमाइश करेंगी. इस मैच का लाइव प्रसारण आप आज रात 8 बजे से स्टार स्पोर्ट्स और हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

संभवतः दिल्ली कैपिटल्स में हो सकते हैं बदलाव :-

अपने घरेलू मैदान दिल्ली में जीतने के लिए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर इस मैथ में कुछ संभव बदलाव कर सकते हैं. इस मैच में दिल्ली की टीम हर्शल पटेल और हनुमा विहारी की जगह ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल को संभवतः मौका दिया जा सकता है.

तो वहीँ हैदराबाद की टीम में मात्र एक बदलाव देखा जा सकता है. इस टीम में दीपक हुड्डा की जगह उनके कप्तान केन विलियमसन को मौका दिया जा सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित टीम –

टीम – शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर(कप्तान ), ऋषभ पंत (विकेटकीपर ), कॉलिन इंग्राम, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम –

टीम – जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर ), डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, युसुफ पठान, विजय शंकर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल.

Back to top button