खेलजरा हट के

IPl 2021 Suspended: बीसीसीआई के आईपीएल को स्थगित करने पर फैंस की आई ये प्रतिक्रियांए, ट्वीट करके कही ये बात

IPl 2021 Suspended- बीसीसीआई के आईपीएल को स्थगित करने पर फैंस की आई ये प्रतिक्रियांए,ट्वीट करके कही ये बात:इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन के कई खिलाड़ियों, कर्मचारियों और ग्राउंड्समैन के कोविड-19 के टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद इस टूर्नामेंट निलंबित कर दिया है। आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने एएनआई को खबर की पुष्टि की कि एसआरएच के रिद्धिमान साहा और डीसी के अमित मिश्रा के परीक्षण के बाद सीज़न को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

  • आईपीएल 2021 को बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने निलंबित कर दिया है
  • दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा का भी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है,
  • रिद्धिमान साहा भी कोविड -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

आईपीएल के रद्द होने के बाद से ही फैंस की भी इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसमें कई फैंस इसे काफी अच्छा मान रहे हैं। क्योंकि कई लोग पहले ही आईपीएल को स्थगित करने की मांग कर रहे थे। वहीं आईपीएल के कुछ ऐसे फैंस भी हैं जो बीबीसीआई के इस फैसले से नाखुश नजर आ रहे हैं।\

सोमवार तक बीसीसीआई दावा कर रही थी कि उसका आईपीएल बायो बबल पृथ्वी पर सबसे सुरक्षित जगह है। हालांकि इन सभी दावों के सामने आने के बाद भी कई कोविड-19 के पॉजिटिव मामले मामले सामने आए हैं। जबकि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की पॉजिटिव रिपोर्ट ने भारतीय बोर्ड को केकेआर बनाम आरसीबी के मैच को स्थगित करने के लिए मजबूर कर दिया था।

लेकिन अब आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने खुद टूर्नामेंट को स्थगित करने की बात कह दी है। जिसकी वजह से फैंस को फिलहाल के लिए अब आगे के मैच नहीं देखने को मिलेंगे। भारत में कोविड के मामलो में लगातार वृद्धि हो रहे है और जिस पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार भी पूरी कोशिश कर रही है। इस समय देश में हर रोज लगभग 3 लाख कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

Back to top button