खेलजरा हट के

IPL 2021 सस्पेंड होने पर BCCI की खिल्ली उड़ाया ये युवा क्रिकेटर, देखें ट्वीट

10

इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से IPL 2021 सीजन को स्थगित करने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है. यह निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के दो सदस्यों- बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बस के क्लीनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सीईओ काशी विश्वानाथन की दूसरी रिपोर्ट सोमवार शाम को नेगेटिव आई थी. हालांकि बालाजी और बस के ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई थी. कोविड-19 ने सीएसके, केकेआर, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में कब्जा कर लिया था.

आपको बता दें कि इस से न सिर्फ फैंस दुखी हैं बल्कि खिलाड़ियों को भी झटका लगा है. राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग ने आईपीएल के स्थगित होने के बाद ट्वीट कर लिखा, “खत्म, टाटा, बाय बाय आईपीएल 2021, आईपीएल कैंसल.”

रियान पराग ने इस सीजन रॉयल्स के लिए सात मैच खेल लिए थे जिसमें उन्होंने 78 रन बनाए थे और एक विकेट भी लिया था.

वे साल 2019 से आईपीएल का हिस्सा हैं और वे रॉयल्स के लिए ही खेल रहे हैं. उन्होंने राजस्थान के लिए कुल 26 मैच खेले हैं जिसमें वे 324 रन बना चुके हैं और तीन विकेट ले चुके हैं.

मैदान पर उनका बीहू डांस सेलेब्रिशन और सेल्फी वाला जश्न बहुत वायरल हुआ था.

Back to top button