खेलजरा हट के

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने शेयर किया राहुल चाहर और सौरभ तिवारी का मजेदार वीडियो, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने शेयर किया राहुल चाहर और सौरभ तिवारी का मजेदार वीडियो, VIDEO देख नहीं रूकेगी हंसी
 

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने शेयर किया राहुल चाहर और सौरभ तिवारी का मजेदार वीडियो, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी- मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का यह सीजन बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इस सीजन टीम ने अब तक 7 मैच खेले हैं। इन 7 मैचों में टीम को 4 मैच में जीत मिली है। वहीं, 3 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में सौरभ तिवारी और राहुल चाहर नजर आ रहे हैं। मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी वीडियो में वो बाल कटवाते हुए देखे जा सकते हैं।

बाल कटाने के बाद जब वो राहुल चाहर के साथ बैठे तो उन्होंने खूब मस्ती की। सौरभ ने कहा कि गर्मी के समय में बड़े बालों को मेंटेन करना काफी मुश्किल है। इसपर राहुल ने कहा कि मेरे ज्यादा बड़े हैं। मैं खोलता नहीं हूं। सौरभ ने जवाब दिया बाल कटा लो इंसान लगने लगोगे।

चाहर ने जवाब दिया कि मुझे इंसानो की तरह नहीं रहना है। ये जवाना इंसानो का नहीं है। जिसपर सौरभ जमकर ठहाका लगाने लगे। राहुल ने आगे कहा कि आज मैंने बालों पर हाईवे नहीं बनाया है। वरना चार बनाता हूं मैं हाईवे। एक में तो नदी भी जाती है। पानी का सप्लाई भी करता हूं। दोनों खिलाड़ियों का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें ये मजेदार वीडियो

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को अपना आखिरी मुकाबला खेला था। अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14 वें सीजन के 27 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया था। इसी के साथ मुंबई की टीम ने आइपीएल 2021 की अंकतालिका में चौथे स्थान पर स्थिति मजबूत भी कर ली थी।

Back to top button