खेल

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अक्षर पटेल टीम के साथ जुड़े

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अक्षर पटेल टीम के साथ जुड़े

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) के लिए बड़ी खुशखबरी, अक्षर पटेल(Akshar Patel) टीम के साथ जुड़े- दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल टीम के साथ जुड़ गए हैं। वो कोरोना से ठीक हो चुके हैं। उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। इसका रिजल्ट निगेटिव आया है। दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है। ट्विट में वो अपने टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे हैं। अक्षर पटेल तीन सप्ताह से मुंबई में एक मेडिकल केयर के साथ थे। उनको पूरे फिटनेस के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया।

टीम के साथ जुड़े अक्षर पटेल

अक्षर 28 मार्च को टीम के साथ जुड़े थे। अपनी दूसरी रिपोर्ट में वो कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 3 अप्रैल को दिल्ली की टीम ने कहा था कि अक्षर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके आने के बाद ट्विट किया- हंसी और हग हर तरफ बापू दिल्ली के कैंप के साथ जुड़ गया। हमने बहुत याद किया तुमको अक्षर।

इस सीजन दिल्ली ने किया है शानदार प्रदर्शन 

इस सीजन दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक इस सीजन चार मैच खेले हैं। इन चार मैचों में टीम को 3 मैचों में जीत मिली है। अक्षर के टीम के साथ जुड़ने से टीम और मजबूत नजर हो जाएगी। अक्षर शानदार ऑलराउंडर हैं। वो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज में अक्षर ने शानदार प्रदर्शन किया था।

इस सीजन दिल्ली को आईपीएल शुरू होने से पहले बहुत बड़ा झटका लगा था। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने रिषभ पंत को कप्तान बनाया। अब तक टीम ने उनकी कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन गजब के फॉर्म में है। वहीं, टीम की सबसे बड़ी परेशानी रबाडा का खराब फॉर्म है।

रबाडा इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्होंने इस सीजन दो मैच खेला है। इन दोनों मैच में उनको खूब रन पड़े हैं।

Back to top button