खेलजरा हट के

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से बाहर करने पर भड़के उनके भाई, जमकर लगाई क्लास

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से बाहर करने पर भड़के उनके भाई, जमकर लगाई क्लास
 

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से बाहर करने पर भड़के उनके भाई, जमकर लगाई क्लास- आईपीएल सीजन 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। इस वजह से टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को अपनी कप्तानी तक गंवानी पड़ी और केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी गई। रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में वॉर्नर को टीम से बाहर कर दिया गया। वो पूरे मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर बैठे रहे। वो बीच-बीच में खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतल, बैट, हैलमेट लाते नजर आए।

इस बीच वॉर्नर के भाई स्टीव वॉर्नर ने हैदराबाद को इंस्टाग्राम पर टैग कर उनकी जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे साल 2014 से लेकर अब तक के उनके बेहतरीन परफॉरमेंस को दिखाया गया है। उन्होंने लिखा, ‘एक शख्स जिसने टीम को इतने सालों तक संभाला, आपकी ओपनिंग परेशानी का सबब नहीं है। कैसा होगा कि आप एक बढ़ियां मिडिल ऑर्डर तैयार करें जो कुछ रन बना सके।’

वॉर्नर की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन रहा बहुत ही खराब

इस सीजन में हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी 6 मुकाबले खेले जिनमें से महज 1 मैच जीत हासिल हुई और टीम को 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल प्वाइंट टेबल में हैदराबाद सबसे नीचे है। जिसके बाद हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने काफी बड़ा फैसला लिया और वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी को कप्तानी से हटाया। इसके बाद भी वॉर्नर के बिना हैदराबाद मैच जीतने में नाकाम रही और राजस्थान ने उसे 55 रन से करारी शिकस्त दी।

वॉर्नर ने बनाया था चैंपियन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब भी डेविड वॉर्नर की ही कप्तानी में जीता था। वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को 2016 का आईपीएल खिताब जिताया था। उस समय इस टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फाइनल में मात दी थी। वॉर्नर को टीम से निकाले जाने के बाद कई फैंस काफी निराश हैं।

Back to top button