खेल

पांड्या लाए वानखेड़े में तूफान, गजब हिटिंग से जिताए मैच, फिर बोले RCB के लिए बड़ी बात

सोमवार दोपहर हार्दिक पांड्या को विश्व कप की टीम में जगह मिली और रात में उन्होंने धमाकेदार पारी खेलकर मुंबई को बैंगलुरू के खिलाफ 5 विकेट से जीत दिलाई. मुंबई को जीतने के लिए 172 रनों का लक्ष्य मिला. जिसे मुंबई ने एक ओवर शेष रहते हुए इसे जीत लिया.

इस मैच में आरसीबी की तरफ से एबी डीविलियर्स ने ताबड़तोड़ 75 रन और मोइन अली ने 50 रनों की पारी की बदौलत बैंगलोर 171 रन बनाने में सरल रहा. जिसके जवाब में मुंबई की तरफ से ओपनर क्विंटन डीकॉक ने ताबड़तोड़ 40 रन बनाए. जबकि रोहित शर्मा ने भी 28 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

अंतिम के ओवरों में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में भी अपना जलवा कायम रखा. हार्दिक ने इस मैच में मात्र 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 37 रन बनाकर मुंबई को जीत दिला दी. मुंबई को अंतिम 2 ओवरों में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 22 रन चाहिए थे और हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे. उन्होंने 6 गेंदों में 22 रन बनाकर एक ओवर पहले ही मैच खत्म कर दिया.

आरसीबी से यह मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह शानदार जीत है. शुरुआत में हम भाग्यशाली थे. हमने बैंगलोर के दोनों सलामी बल्लेबाजों को जल्दी कर दिया. इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. लेकिन उन्होंने अंत में इसे हमारे लिए आसान बना दिया.

इसके बाद हार्दिक ने कहा कि जिस तरह से विकेट ने खेलना शुरू किया. यहां तक ​​कि एबी को भी मुश्किल लगा. लेकिन एबी और मोइन दोनों ने अच्छा खेला. घर में जीतना हमेशा अच्छा होता है. हम अब जीत की राह पर हैं और उम्मीद है कि हम जीत के क्रम को जारी रख सकते हैं.

 

Back to top button