खेल

रसेल की शानदार पारी के बाद पूरी टीम ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, VIDEO हुआ वायरल  

IPL 2019: KKRs huge celebration after the unbelievable victory against RCB, Video

बेंगलुरू.  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी विस्फोटक पारी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स की रोमांचक जीत के हीरो बने कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं।
बेंगलुरु के खिलाफ 206 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करने के बाद रसेल ने कहा,“ मैं केवल ज्यादा से ज्यादा छक्के ही मारना चाहता था क्योंकि छक्कों से जरुरी रन रेट कम होगा। मैं आखिरी आवरों में तेज गेंदबाजों की गेंदबाजी का इंतज़ार कर रहा था और मुझे मालूम था कि वह सही दिशा से गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैदान काफी छोटा है और विकेट भी बल्लेबाजी के लिए बेहतर है। मेरी मानसिकता केवल ज्यादा से ज्यादा छक्के लगाने की थी।”

RCBvKKR | Dressing Room Scenes

"Playing for KKR means everything" 💜📹 Scenes from the dressing room after #RCBvKKR 🙌#VIVOIPL #IPL2019 #KKRHaiTaiyaar

Gepostet von Kolkata Knight Riders am Freitag, 5. April 2019

इस बीच बताते चले  रसेल की शानदार पारी के चलते बैंगलोर की टीम की सीजन का पहला मैच जीतने की हसरत धरी की धरी रह गई और कोलकाता ने बेहद ही शानदार तरीके से जीत दर्ज करते हुए आरसीबी को 5 विकेट से हराया नहीं बल्कि धो दिया। बड़ा लक्ष्य देकर जीत की ओर बढ़ रही बैंगलोर की राह में आंद्रे रसेल आ गए। उन्होंने केवल 13 गेंदों पर 7 छक्कों और 1 चौके की बदौलत नाबाद 48 रन बनाए। इस जीत के बाद कोलकाता की टीम और फैंस का ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा|

रसेल ने अब तक आईपीएल मैच में  77 गेंदों का सामना किया है जिसमें 268.83 के स्ट्राइक रेट के साथ 207 रन ठोके। इस दौरान उनका औसत बढ़कर 103.50 हो गया  और उन्होंने इस आईपीएल में  22 छक्के  भी लगाए हैं। टीम ने इस अविश्वनीय जीत के बाद जमकर जश्न मनाया है। जिसकी वीडियो आप यहां पर देख सकते हैं।

Back to top button