खेलजरा हट के

IPL थ्रोबैक Video: वॉर्नर और विलियमसन के बीच डोसा बनाने का चैलेंज, देखिए कौन बना विनर?

हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो शेयर की जिसमें टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर और नए कप्तान केन विलियमसन का कुकिंग चैलेंज में आमना-सामना हुआ. उनके साथ केदार जाधव और विजय शंकर भी थे. उन्होंने मशहूर साउथ इंडियन खाना- डोसा बनाया. वॉर्नर को अपनी बेटियों के लिए खाना बनाना बहुत पसंद है, लग रहा था कि वही जीतेंगे लेकिन केन विलियमसन ने बाजी मार ली और चैलेंज जीता क्योंकि उन्होंने परफेक्ट डोसा बनाया था. चारों ने इस चैलेंज को काफी एंजॉय किया.

बता दें कि इस महीने आईपीएल 2021 को फ्रेंचाइजियों के बायो बबल में कई केस आने के कारण स्थगित करना पड़ा था. इस सीजन फिलहाल अंकतालिका पर सनराइजर्स हैदराबाद आखिरी पायदान पर है. फेज 1 में डेविड वॉर्नर को कप्तान के पद से हटा कर ऑरेंज आर्मी का नया कप्तान केन विलियमसन को बनाया था. उन्होंने साल 2018 में भी हैदराबाद की कप्तानी की थी लेकिन वॉर्नर ही वो कप्तान थे जिन्होंने 2016 में पहली ट्रॉफी जिताई थी.

अब आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. फेज 2 सितंबर-अक्टूबर के विंडो में होंगे. हालांकि फिर भी बीसीसीआई चिंतित है. वे फेज 2 में विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध होने को लेकर चिंतित हैं.

कई देशों के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना हो सकता है. इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान अपने देश की बाइलेट्रल सीरीज खेलेंगे.


Back to top button