ख़बरदेश

सेना ने LOC पार किया बड़ा हमला, कई आतंकी ठिकाने किए तबाह, देखें VIDEO

J&K: भारतीय जवानों ने LoC पार पाकिस्तानी सेना के ठिकानों पर किया बड़ा हमला, तबाह किए कई लॉन्चिंग पैड

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल के पार भारतीय सेना ने पाकिस्तानी ठिकानों पर जोरदार हमला किया है. भारतीय सेना के इस हमले में पाकिस्तान के कई ठिकाने ध्वस्त हो गए. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के प्रशासानिक मुख्यालय पर यह हमला किया. सूत्रों के अनुसार, सेना ने यह हमला बीते 23 अक्टूबर को पुंछ में पाकिस्तान की ओर से हुए मोर्टार हमले के जवाब के रूप में किया. ये हमला पुंछ जिले के मेंढ़र सेक्टर में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड को तबाह कर दिया है. ये लॉन्चिंग पैड हजीरा और रावलकोट सेक्टर में मौजूद हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में भारतीय सेना के गोले घने जंगलों में एक इमारत को ध्वस्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये इमारत पुंछ इलाके में स्थित है और यह पाकिस्तानी सेना का प्रशासनिक मुख्यालय है.

सूत्रों के अनुसार, पिछले सप्ताह पुंछ में भारतीय सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर हुए पाकिस्तानी हमले के जवाब में यह कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि सेना ने अपनी कार्रवाई में एलओसी पर बने पाकिस्तानी सेना के प्रशासनिक मुख्यालय को भी निशाने पर लिया है और इस हमले में आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड तबाह हो गए हैं.

Back to top button