ख़बरदेश

VIDEO : कांग्रेस प्रवक्‍ता ने किया इस्‍तीफा, बोले- पाक एजेंट समझने लगे हैं लोग

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने किया इस्‍तीफा, बोले- पार्टी को पाक एजेंट समझने लगे हैं लोग के लिए इमेज परिणाम

14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को भारत की तरफ से आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर अब कांग्रेस के अंदर ही घमासान शुरू हो गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विनोद शर्मा ने पार्टी की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे दिया है।

शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजते हुए लिखा कि मुझे कांग्रेसी कहलाने में शर्म आ रही है। डॉ. विनोद शर्मा ने इस्तीफा में लिखा जब यह प्रमाणित है कि सेना द्वारा गिराये गए बम की वजह से 70 फीट गहरे गड्ढे हो जाते हैं और आसपास का एरिया आग के गोले में तब्दील हो जाता है, तब ऐसी स्थिति में किसी आतंकी का नामो-निशान बचेगा क्या? ऐसे समय में कांग्रेस के नेताओं का बयान सेना के मनोबल को तोड़ने वाला और आतंकियों का मनोबल बढ़ाने वाला है।

उन्होंने चिट्ठी में कांग्रेस पर भी गंभीर सवाल खड़े किए और एयर स्ट्राइक का सबूत मांगना शर्मनाक बताया। शर्मा ने राहुल गांधी को लिखे पत्र में एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने को सेना को मनोबल तोड़ने वाला बताया और कहा कि ऐसे ही कारणों से कांग्रेस की स्थिति बुरी हो रही है और लोग कांग्रेस को पकिस्तान का एजेंट समझने लगे हैं। इस समय मुझे कांग्रेसी कहलाने में शर्म आ रही है। मेरे लिये राष्ट्र पार्टी से उपर है।

Back to top button