खेल

Ind vs Aus : ईशांत की नोबॉल से इस खिलाड़ी को मिला जीवनदान, ऐसे हुए ट्रोल विडियो वायरल…

Ishant Sharma

Ind. vs Aus. 1st Test, Day 4 Live Score:  टीम इंडिया और कंगारुओं के  बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल में जारी है. ऑस्ट्रेलिया के  गेंदबाजों ने भारत के धुरंधरो को  पहली पारी में 250 रनों पर समेट दिया. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 235 रनों पर ऑलआउट कर दिया.

मैच के चौथे दिन भारतीय क्रिकेट टीम 307 रनों पर ऑलआउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 323 रनों का लक्ष्य रखा। पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर ईशांत शर्मा की गेंद पर सलामी बल्लेबाज एरन फिंच बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। फिंच ने रिव्यू लिया और उन्हें जीवनदान मिला।

दरअसल फिंच ने रिव्यू जब लिया तो रिप्ले में पता चला कि ईशांत की वो गेंद नोबॉल थी। फिर क्या था, सोशल मीडिया पर लोगों ने ईशांत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने ईशांत की तुलना जसप्रीत बुमराह से करनी शुरू कर दी। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जसप्रीत बुमराह की नोबॉल पर पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमां को जीवनदान मिला था और उन्होंने सेंचुरी जड़ डाली थी, जो भारत की हार का बड़ा कारण साबित हुई थी।

https://twitter.com/Lazy_Leroy19/status/1071615027382312960

इससे पहले भारत ने चेतेश्वर पुजारा के 71 और अजिंक्य रहाणे के 70 रनों की पारी के दम पर दूसरी पारी में 307 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर 15 रनों की बढ़त के साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 323 रनों का लक्ष्य रखा।

 

 

Back to top button