खेलजरा हट के

IND vs PAK : जब धोनी से बात करने को बेताब हो उठा पाकिस्तानी खिलाड़ी, देखे ये VIDEO

T20 World Cup: पाकिस्तान और भारत (IND vs PAK) के बीच महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा. मैच का फैन्स बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी बड़े मैच की तैयारी के लिए जमकर प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. भारत-पाक मैच के इंतजार से पहले सोशल मीडिया पर ऐतिहासिक मैच को लेकर फैन्स रिएक्ट कर अपनी बातें भी शेयर कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के मेंटॉर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पाकिस्तान टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के बाद धोनी होटल के लिए जा रहे थे. होटल जाने के रास्ते के बीच में पाकिस्तानी टीम का प्रैक्टिस ग्राउंड पड़ता है. ऐसे में धोनी जब उस रास्ते से होकर होटल की ओर जा रहे थे तो पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनों के बीच धोनी को पाकर चकित रह गए.

यहां तक कि युवा पाकिस्तानी गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) भारत के दिग्गज और महान कप्तान धोनी (Dhoni) से बात करने को लेकर बेताब हो उठा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दहानी धोनी से बात करने की कोशिश करते हैं जिसपर माही रिएक्ट भी करते हैं और चलते-चलते ही बात भी करते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर फैन्स भी काफी खुश हैं.

पाकिस्तान गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने धोनी से बात करते हुए सबसे पहले अपना परिचय भी दे दिया. दहानी ने धोनी को कहा, ‘आप धोनी हो, मैं दहानी हूं.’ जिसपर धोनी ने सर हिलाकर अपना रिएक्शन दिया.

बता दें कि दहानी ने अबतक पाकिस्तान टीम के लिए इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है, लेकिन डॉमेस्टिक T20 में 29 विकेट अपने नाम करने में सफल हो गए हैं. इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में उनके नाम 6 मैचों में 5 विकेट हैं. दहानी पाकिस्तानी सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस टीम की ओर से खेलते हैं.

Back to top button