खेलजरा हट के

IND vs PAK : ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाए दो छक्के, गेंदबाजों के उड़ गए होश- देखें वीडियो

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भले ही भारत के ओपनर फ्लॉप रहे लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. पंत ने 30 गेंद पर 39 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए. पंत ने अपनी पारी के दौरान जो दो छक्के लगाए वो अपने ही अंदाज में एक हाथ से लगाए. पंत के छक्के को देखकर फैन्स हैरान रह गए तो वहीं पाकिस्तानी गेंदबाजों की भी हालत खराब हो गए. हालांकि पंत को शादाब खान ने अपनी फिरकी में फंसाकर आउट किया लेकिन अपनी 39 रन की पारी के दौरान उन्होंने फैन्स का खूब मनोरंजन किया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

जब पंत पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे तो क्रीज पर कोहली भी मौजूद थे, पंत के द्वारा एक हाथ से छक्का लगाए जाने पर विराट भी हैरानी से उन्हें देख रहे थे. यही नहीं कोहली ने उनके पीठ को थपथपाई भी. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार पंत के छक्के लेकर रिएक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए आउट हुए, इसके बाद केएल राहुल भी आजके मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे. लेकतिन इसके बाद कोहली ने जमकर बल्लेबाजी की और पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ अटैक करते दिखे, कोहली ने दवाब वाले मैच में क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की और भारतीय टीम को मुसीबत से बाहर निकाला.

Back to top button