खेल

IND vs ENG: विराट से मैदान पर मिलने के लिए फैन ने तोड़ा बायो बबल-देखे VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। बुधवार को पहले दिन एक फैन बायो-बबल तोड़कर भारतीय कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिए ग्राउंड में पहुंच गया। घटना के वक्त टीम इंडिया बैटिंग कर रही थी।

कोहली और रोहित शर्मा क्रीज पर थे। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैन जैसे ही कोहली की तरफ बढ़ा, तो वे पीछे हट गए। कोहली ने फैन से दूर ही रहने के लिए कहा। फैन भी कोहली की बात मानकर वापस लौट गया।

खिलाड़ी किसी बाहरी व्यक्ति से नहीं मिल सकते
कोरोना की वजह से बायो-बबल प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों और मैच ऑफिशियल को किसी बाहरी व्यक्ति से मिलने पर बैन है। वहीं, ट्रेनिंग के दौरान भी फैन खिलाड़ियों से नहीं मिल सकते हैं। खिलाड़ी पूरी सुरक्षा में ट्रेनिंग करते हैं। अहमदाबाद में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट को देखने के लिए करीब 50 हजार दर्शक मोटेरा स्टेडियम पहुंचे थे।

भारत की स्थिति मजबूत
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड को अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने 9 विकेट लेकर 112 रन पर समेट दिया। अक्षर को 6 और अश्विन को 3 विकेट मिले। वहीं, टीम इंडिया ने दिन खत्म होने तक पहली पारी में 3 विकेट गंवाकर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 82 बॉल पर 57 रन और अजिंक्य रहाणे एक रन बनाकर नाबाद हैं।

सीरीज में इंग्लैंड और भारत बराबरी पर
4 टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। शुरुआती दो टेस्ट चेन्नई में खेले गए। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में भारत ने इंग्लैंड को 317 रन से हराया।

Back to top button