मायानगरी

श्रीदेवी की वो 4 अधूरी ख्वाहिशें, जो अब कभी नहीं हो पाएंगी पूरी

ये तो सब जानते है कि पिछले साल चौबीस फरवरी को बॉलीवुड की चांदनी हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई। गौरतलब है कि श्रीदेवी के मरने के बाद उनकी सभी ख्वाहिशें भी अधूरी ही रह गई। बहरहाल श्रीदेवी की अधूरी ख्वाहिशें कौन सी थी, ये आज हम आपको जरूर बताएंगे। यक़ीनन श्रीदेवी की इन अधूरी ख्वाहिशों के बारे में जान कर आप भी काफी इमोशनल हो जायेंगे।

श्रीदेवी की अधूरी ख्वाहिशें..

श्रीदेवी की पहली ख्वाहिश ये थी कि वह अपनी बेटी जाह्नवी को बड़े परदे पर अभिनय करते हुए देखे और उसकी पहली फिल्म की तारीफ खुद लोगो के मुँह से सुने। मगर अफ़सोस कि जाह्नवी की पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़ कर चली गई।

इसके अलावा श्रीदेवी ने शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो में एक छोटा सा किरदार निभाया था। मगर अफ़सोस कि शाहरुख़ खान की यह फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया और वह खुद को दोबारा बड़े परदे पर अभिनय करते हुए नहीं देख पाई।

वैसे आप सब ने श्रीदेवी की मशहूर फिल्म मिस्टर इंडिया तो जरूर देखी होगी। आपको जान कर हैरानी होगी कि श्रीदेवी यह चाहती थी कि मिस्टर इंडिया फिल्म का सीक्वल बने और इस फिल्म के सीक्वल में भी वह काम जरूर करे। हालांकि अब उनकी यह अधूरी इच्छा कभी पूरी नहीं हो पायेगी। मगर ये देखना जरूर काफी दिलचस्प होगा कि उनके पति बोनी कपूर मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाते है या नहीं।

बता दे कि बॉलीवुड की दुनिया में प्रसिद्धि हासिल करने के बाद श्रीदेवी राजनीती की दुनिया में भी हाथ आजमाना चाहती थी। मगर अब उनकी यह इच्छा भी कभी पूरी नहीं हो पायेगी।

Back to top button