देश

सत्ताधारी विधायक की ‘दुलत्ती’ का Video ट्वीट कर बोली कांग्रेस- “भाजपाई गुंडों से सावधान”

गुजरात के बीजेपी विधायक ने सरेआम सड़क पर की महिला की पिटाई.

गुजरात भाजपा विधायक के एक महिला से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विधायक और उनके साथियों द्वारा महिला से मारपीट का वीडियो न्यूज चैनलों पर दिखाए जाने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पर राजनीति शुरू हो गई है। प्रदेश कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।

गुजरात के नरोडा में भाजपा विधायक बलराम थावानी और उनके समर्थकों द्वारा एक महिला से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायक थावानी सड़क पर गिरी हुई महिला को लात से मारते दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है और लोगों से भाजपा के गुंडों से सतर्क रहने की अपील की है। प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है- विधायक का महिला पर हमला : गुजरात के भाजपा विधायक बलराम थावानी का एक महिला को लात मारते हुये वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में विधायक के अलावा उनके समर्थक मारपीट कर रहे हैं। बताया जाता है कि महिला पीने के पानी की समस्या लेकर विधायक के पास गई थी। “भाजपाई गुंडों से सावधान।”

यह है पूरा विवाद

दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी. लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं। ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया. सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी। महिला चीखती-चिल्लाती रही। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो  वायरल होने के बाद विधायक दे रहे दलील 

वीडियो के वायरल होने के बाद अब विधायक जोश में गलती होने की दलील दे रहे हैं। एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई। थवानी ने कहा कि मैं महिला से अपनी गलती जाहिर करूंगा और माफी मांगूंगा।

Back to top button