क्राइम

नौकरी दिलाने के बहाने पूर्व छात्रा को बुलाया IIT प्रोफेसर, ले गया गेस्ट हाउस और लूटी अस्मत

Image result for गेस्ट हाउस में बलात्कार

नोएडा । इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) जोधपुर के प्रोफेसर पर उसकी एक पूर्व छात्रा ने  दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित के अनुसार विवेक विजयवर्गीय ने गुरुवार को नौकरी दिलाने के बहाने नोएडा सेक्टर-16ए स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया था। आरोपित ने वहीं दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद पीड़ित युवती ने गुरुवार की रात को थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

 

IIT प्रोफेसर ने पूर्व छात्रा से किया रेप, आई थी गेस्ट हाउस में मिलने

नोएडा सेक्टर-20 थाना निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि दिल्ली की रहने वाली  युवती ने अपने पूर्व प्रोफेसर विवेक विजयवर्गीय पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार की रात मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना निरीक्षक ने बताया कि आरोपित एवं पीड़ित युवती एक दूसरे से वर्ष 2000 से जानते हैं। पीड़ित उस दौरान कोटा में पयोनीर इंस्टीट्यूट से इंजीनिरिंग की तैयारी कर रही थी और आरोपित प्रोफेसर उसे पढ़ाता था। पीड़ित युवती का पति बैंक में नौकरी करता है और महिला अभी रोजगार की तलाश में थी। उसी के सिलसिले में उसने अपने प्रोफेसर से सम्पर्क किया था।

Back to top button