मनोरंजन

Video: पिता से आखिरी मुलाकात में हुआ था क्या, बताते-बताते रो पड़ा कादर खान का बेटा

अपने दमदार अभिनय के चलते बाॅलीवुड पर अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज कलाकार के निधन से पूरा फिल्मी जगत स्तब्ध है। ऐसे में अब सिर्फ उनकी यादें ही जहन में रहेंगी और वो लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। कादर खान के चाहने वालों की काफी लंबी लिस्ट है। उनके निधन से उनके फैंस भी काफी दुखी है। वहीं उनके निधन के बाद उनके बेटे सरफराज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पापा के बारे में बताते हुए रो पड़ते हैं।

हमेशा सबकी मदद के लिए आगे रहते थे

गौरतलब है कि  सरफराज वीडियो में कहते हैं, ‘मेरी कोशिश है कि जो इज्जत और मोहब्बत पापा छोड़कर गए हैं उसे अगर मैं बढ़ा न सकूं तो घटाऊं भी नहीं। मेरे वालिद साहब बहुत पैसे वाले थे लेकिन असल जिंदगी में वो फकीर की तरह रहते थे। उनको चीजों का ज्यादा शौक नहीं था लेकिन हां, वो हमेशा सबकी मदद के लिए आगे रहते थे। वो कहते थे कि बेटा सबको साथ लेकर चलो। हमें लाइफ में हमेशा एक पुल की तरह होना चाहिए। सभी को साथ लेकर चलना है। वो अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी।’

वो बस सिर पर हाथ रखते थे और गाल पर चूमते थे

सरफराज कहते हैं, ‘वो इतने अच्छे थे कि आज सब उनके जाने से दुखी हैं और रो रहे हैं। डेविड धवन, शक्ति कपूर, गोविंदा का फोन आया था और वो सब रो रहे थे।’ सरफराज ने आगे आखिरी मुलाकात पर कहा, ‘वो बस सिर पर हाथ रखते थे और गाल पर चूमते थे। आखिरी वक्त पर जब मैं उनसे मिला तो मैंने पापा की तरफ अपना गाल बढ़ाया। वो मुझे हमेशा की तरह चूमने के लिए आगे आए, लेकिन वो चूम नहीं पाए। ये कहते ही सरफराज खुद को संभाल नहीं पाए और जोर से रोने लगे।

Back to top button