ख़बरदेश

मोदी के राजतिलक में फिल्मी सितारों की लगेगी बारात, जानिए मुंबई से आएंगे कौन-कौन मेहमान?

Image result for PM मोदी के राज तिलक

मुम्बई। संभावना जताई जा रही है कि इन चुनावों में महासफलता के नायक रहे नरेंद्र मोदी आगामी 30 मई को दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। दिल्ली में होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में मेहमान बनने वाले फिल्मी सितारों की सूची को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गरम हो गया है। अनेक फिल्मी सितारों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी तौर पर मधुर संबंध हैं। माना जा रहा है कि मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए जिन सितारों को आमंत्रित किया जाएगा, उनमें साउथ से रजनीकांत और बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन को बुलाया जाना तय माना जा रहा है। अमिताभ बच्चन के अलावा अक्षय कुमार को भी निमंत्रण मिलेगा, जो।चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री के साथ गैर राजनैतिक बातचीत को लेकर सुर्खियों में आ गए थे।

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान भी इस शपथ ग्रहण समारोह के मेहमान बनेंगे। 2014 में भी सलमान और उनके पिता सलीम खान शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म में उनकी भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय और उनके पिता सुरेश ओबेरॉय भी इस लिस्ट का हिस्सा हो।सकते हैं।

विवेक ओबेरॉय को भाजपा ने इन चुनावों में गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया था। निर्देशक मधुर भंडारकर और अभिनेत्री पूनम ढिल्लों के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। इस लिस्ट के संभावित नामों में प्रियंका चोपड़ा की भी चर्चा है। प्रधानमंत्री पिछले साल दिल्ली में उनकी शादी के स्वागत समारोह में भी शामिल हुए थे।

अभिनेता मनोज जोशी, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री, मनोज कुमार, बोनी कपूर के साथ साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन, विकी कौशल के अलावा सस्पेंस इस बात को लेकर है।कि क्या शाहरुख खान, आमिर खान को भी मोदी से न्यौता मिलेगा? जिन सितारों ने इस बार चुनाव जीते हैं, उनमें धर्मेंद्र अपने बेटे सनी और पत्नी हेमा मालिनी के साथ जाएंगे तो अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के साथ जाएंगे।

Back to top button