मायानगरी

कभी किसिंग किंग के साथ था इस एक्ट्रेस का अफेयर,आज सुपरस्टार क्रिकेटर है शौहर

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे हीरो हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता के आधार पर न जाने कितनी सुपरहिट फिल्मे बालीवुड को दी है और लोगो का भरपूर मनोरंजन भी किया है! आज हम एक ऐसे ही एक एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने बालीवुड में बहुत सी हिट फिल्मे दी है! और उनके रोमांस के किस्से भी बहुत फेमस है, हम बात कर रहे है बालीवुड में सबसे ज्यादा किस सीन देने वाले अभिनेता इमरान हाशमी की!

इमरान हाशमी के रोमांटिक अंदाज को बहुत से लोग पसंद करते है! वह ज्यादतर अपने रोमांस को लेकर चर्चा में बने रहते है! इनकी ज्यादातर फिल्मे रोमांटिक ही होती है और जिनकी कहानी भी बहुत बढ़िया होती है!

शुरुवात में उनकी छवि एक सीरियल किसर के रूप में हुई है लेकिन धीरे धीरे उनकी वह छवि ख़त्म होती गई और उन्होंने अच्छी फिल्मो में भी काम करना शुरू कर दिया है! उन्होंने बहुत ही सीरियस फिल्मो में रोल करना शुरू कर दिया है और वह फिल्मे हिट भी हुई है!

उनकी सबसे खास बात यह है कि उनकी फिल्मो के गाने बहुत हिट होते है!  इमरान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुवात सन 2004 में फिल्म फूटपाथ से की थी! जिसमे वह लीड रोल में दिखे थे! इन्होने अपने कैरियर में बहुत सी हिरोइनों के साथ काम किया है! और कई बार अपनी कोएक्ट्रेस के साथ इनकी खबरे भी आती रही है! लेकिन जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उसका नाम गीता बसरा है ! गीता बसरा ने कई फिल्मो में काम किया है! लेकिन इनका कैरियर कुछ खास नहीं रहा है!

उसके बाद गीता ने 2015 में भारतीय पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह के शादी कर ली जो की भारतीय टीम के बहुत अच्छे स्पिनर गेंदबाज थे! आपको हम बता दे कि गीता बसरा और इमरान हाशमी ने एक साथ द ट्रेन में काम किया था! और इसी फिल्मो के बाद वे एक दुसरे को डेट करने लगे थे,और दोनों के बीच संबंधो की भी खबरे थी! लेकिन इमरान के शादी शुदा होने की वजह से दोनों का रिश्ता लम्बा नहीं चल सका था!

Back to top button