धर्म

अगर आपको भी दिखने लगे ये संकेत, समझिए होने वाली है माँ लक्ष्मी की कृपा

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे उसे जानने के बाद आप भी इन कामो को करने से पहले हज़ार बार सोचेंगे और कभी करने  के बारे में सोचेंगे भी नहीं  क्योंकी अगर ये काम आप करने का सोचे भी तो एक बार जरुर सोच ले आपके साथ क्या हो सकता है।  वर्तमान समय में भी पूजा पाठ करने की परंपरा को निभाया जा रहा है, ऐसा माना जाता है कि पूजा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है।पूजा करने से मन की शांति प्राप्त होती है और घर परिवार में किसी भी प्रकार की मुसीबत नहीं आती है परंतु पूजा करने के भी कुछ नियम बताए गए हैं जिनका पालन करना बहुत ही आवश्यक है।

यदि आपको दिखाई देते है ये संकेत:
# यदि कोई सपने में माचिस जलाता है तो उसे ऐसी जगह से धन की प्राप्ति होती है जहां से उसको कोई उम्मीद नहीं होती है। यदि सपने में कोई चेक लिख कर दे तो इसका मतलब आपको विरासत में धन मिल सकता है।
# यदि सपने में कोई आपको चेक लिख कर दे तो इसका मतलब होता है कि आपको पैतृक धन प्राप्त होता है।जिससे आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है।
# यदि कोई व्यक्ति सपने में देखता है कि कोई उसपर कोई मुकदमा चला रहा है और जिसमे वह बरी हो गया है तो समझिये की आपको अपार धन सम्पदा की प्राप्त हो सकती है।
# घर आये किसी भी भिखारी को घर से कभी खाली हाथ नहीं जाने देना चाहिए जितना अधिक से अधिक हो सके उसकी मदद करनी चाहिए।
# घर में प्रतिदिन सरसो के तेल का दीपक जलता है उस घर में लक्ष्मी जी का प्रवेश सदा ही बना रहता है। इसके अलावा आपके घर में नल का पानी कभी नहीं बहना चाहिए।
Back to top button